बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत पर लगे #MeToo के आरोपों पर बोलीं संजना- 'परेशान जरूर हुए, लेकिन हम सच जानते थे'

News18 : Jul 22, 2020, 09:44 AM
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये उन्हें याद करती रहती हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दोनों से जुड़ी कुछ ऐसी कहानियां सामने आई, जिसने दोनों तो काफी परेशान किया। रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि सुशांत ने को-एक्टर संजना सांघी के साथ बदतमीजी की है। इतना ही नहीं संजना का नाम लेकर सुशांत का मीटू मूवमेंट में नाम भी लिया गया। इन खबरों ने सुशांत का काफी परेशान किया, लेकिन ऐसी खबरों पर ब्रेक लगाते हुए संजना ने साफ (Actress Sanjana Sanghi reveals truth of #MeToo allegations) किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं था । हाल ही में संजना ने फिर इस मुद्दे पर खुलकर बात की।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कहा गया कि कुछ ऐसी खबरों ने उन्हें परेशान किया, जिसका उनसे कोई नाता ही नहीं था। कहा गया था कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी संग बदतमीजी की है। हालांकि संजना ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत में यह साफ किया है कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की। ये वो पहले भी क्लियर कर चुकी हैं।


हम अपनी सच्चाई को जानते थे

इस बातचीत में संजना ने कहा कि सभी को लगता है कि इस खबर के बाद सुशांत अकेले परेशान थे, लेकिन सच ये है कि हम दोनों परेशान हुए। हम अपनी सच्चाई को जानते थे। मुझे पता है कि वे मेरे लिए क्या मायने रखते थे और सुशांत को भी पता था कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है। हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं।

रिपोर्ट में कुछ सच नहीं था

ऐसे लेख आते हैं, जो निराधार होते हैं तो मेरे लिए उन्हें लिखने वाले लोगों या उन पर विश्वास करने वालों के लिए कोई सम्मान नहीं है। इस बातचीत में उन्होंने आरोप लगाया कि पूरा मुद्दा मनगढ़ंत था और जिन बातों का उल्लेख किया गया था, उनमें से कुछ भी सच नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण के बाद भी हमारी दोस्ती प्रभावित नहीं हुई।


सच सामने लाने के लिए परेशान थे दोनों

उन्होंने कहा कि हम सब सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि हमारे बीच सब ठीक है? हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन जब ऐसी खबरें आई थीं तो हमें थोड़ा अजीब लगा कि आखिर लोगों के सामने सच कैसे रखे। ये अजीबोगरीब स्थिति थी। संजना ने कहा कि सुशांत ने मुझ से पूछा सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट डाल दूं तो मुझे कोई एतराज नहीं था, मैंने कहा ये मदद कर सकते हैं तो क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे इस पर बिल्कुल एतराज नहीं था क्योंकि आरोप फर्जी थे, अफवाह थी और ऐसे में सुशांत के पास कोई रास्ता नहीं था।


ट्रोलर्स पर साधा निशाना

संजना ने ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर से ये मामला उछला और सोशल मीडिया पर एक विशेष वर्ग ने उन्हें ये सच्चाई बाहर लाने के लिए कुछ हफ्तों का समय दिया। उन्होंने कहा ये ऐसे लोग हैं, जिन्होंने मुझे अतीत में परेशान किया। ये बातें मुझे समय की याद दिलाता है जो असहज था।


अगर ऐसा होता तो हम साथ काम क्यों करते

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कुछ ऐसा होता तो हम अपने पेरिस शेड्यूल के साथ आगे नहीं बढ़ते, अपनी फिल्म हमने खत्म की, इसके लिए डब किया। संजना ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मैं लोगों से केवल सच्चाई पर विश्वास करने का आग्रह करती हूं।


आपको बता दें कि मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई रिलीज की जाएगी। ये सुशांत की आखिरी फिल्म होगी, जिसको देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER