बॉलीवुड / संजय कपूर ने बेटी शनाया की ऐसी तस्‍वीरें की शेयर, की हुई वायरल, देखे फोटो

News18 : Mar 19, 2020, 02:52 PM
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में स्टारकिड्स की धूम मची हुई है। कभी स्टार किड अपनी फिल्मों से तो कभी अपनी फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरते हैं। संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू भले नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाईं रहती है। हाल ही में पापा संजय कपूर ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी टकटकी लगाकर देखते रह जाएंगे। तस्वीरों में शनाया कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने दो तस्वीरें अपनी बेटी शनाया (Shanaya Kapoor) की शेयर की हैं, उनमें वो  व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक जैकेट भी कैरी की है, जो मस्टर्ड, वाइट और ब्लू शेड में है। शनाया के एक्सप्रेशंस देखने लायक है।

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

शनाया जिस कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।  संजय कपूर के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद ही फैन्स के कमेंट्स आने लगे हैं।

अपने पिता की तरह शनाया भी फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। शनाया फिलहाल गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल पर शरण शर्मा के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम करके फिल्म व्यवसाय की बारिकियों को सीख रही है। फिल्म में उनकी कजिन जान्हवी कपूर पूर्व भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि शनाया और अनन्या पांडे एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही शनाया की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आई थीं।  बैली डांस में शनाया कपूर के मूव्स और डांस स्टेप की काफी तारीफ हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER