Bollywood / साकिब सलीम और श्वेता बसू प्रसाद की फिल्म 'कॉमेडी कपल' होगी 21 अक्तूबर को रिलीज

Zoom News : Sep 10, 2020, 11:24 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई  | जी 5 ओरीजनल फिल्म 'कॉमेडी कपल' की रिलीज डेट आ चुकी हैं और यह फिल्म 21 अक्तूबर से जी 5 पर स्ट्रीम करना शुरू हो जाएगी। साकिब सलीम और श्वेता बसू प्रसाद स्टारर इस फिल्म को नचिकेत सामंत ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म की कहानी गुड़गांव की कहानियों पर आधारित होगी। जिसमें शहर के कई सीन्स पर स्टैंड अप कॉमेडी की जाएगी।

साकिब ने फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,' पेश कर रहें हैं 'कॉमेडी कपल' क्योकि दो स्टैंड अप कॉमेडियन एक से बेहतर होते हैं। पंचलाइन जी 5प्रिमीयम पर उपलब्ध हैं। और शुरू हो रहा हैं 21 अक्तूबर से।' इसी पोस्टर और कैप्शन के साथ श्वेता ने भी इंस्टा पोस्ट पर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी।

वहीं पोस्टर की बात करें तो साकिब और श्वेता स्टैंड अप माइट के बीच बैठे पोस देते नजर आ रहें हैं। साकिब के इस पोस्ट को उनकी बहन हुमा कुरैशी ने भी पोस्ट किया और साकिब को इस फिल्म के लिए बधाईयां दीं। वहीं साकिब ने रिप्लाई में थैंक यू बेबी कहा।

यह फिल्म को यूडली फिल्मस के अंडर प्रोड्यूस की जा रहीं हैं जो सारेगामा इंडिया का ही पार्ट हैं। वही इस फिल्म के शूटिंग की शुरुआत इस साल जुलाई के महीने में कोरोनावायरस के बीच गाइडलाइंस के अंडर ही की गई थी। वैसे बता दे साकिब इसी प्लेटफॉर्म पर पहले भी 'रंगबाज' सिरीज का हिस्सा रह चुके हैं।

कॉमेडी कपल की कहानी बिकास मिश्रा ने लिखी और कहानी के स्क्रीनप्ले को राघव कक्कड़ और कश्यप कपूर ने लिखा हैं। इस फिल्म में श्वेता (जोया बत्रा) और वहीं साकिब (दीप शर्मा) का किरदार निभा रहें हैं जो साथ में स्टैंड अप कॉमेडी करते हैं। और कहानी में दोनों के इसी तालमेल और जोक क्रेक करने के साथ साथ उनके इंटरपर्सनल रिलेशनशिप और फ्रैंडशिप को दिखाया जाएगा।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER