मनोरंजन / गणपति बप्पा के साथ तस्वीर साझा करते ही ट्रोल हुईं सारा अली खान, फैंस ने दिलाई मुहर्रम की याद

AMAR UJALA : Sep 02, 2019, 10:46 PM
देशभर में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक हर कोई गणपति बप्पा के रंग में रंगा नजर आ रहा है। वहीं इस खास त्योहार पर फिल्मी सितारे भी खुद को पीछे नहीं रखते हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने न केवल गणेश भगवान की प्रतिमा का अपने घर में स्वागत किया बल्कि पूजा करते हुए उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन अभिनेत्री सारा अली खान गणपति बप्पा के साथ तस्वीर साझा करने पर ट्रोल हो गई हैं। 

दरअसल, सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर गणेश भगवान की प्रतिमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में उन्होंने रेड कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। उन्होंने लिखा- 'गणपति बप्पा मोरया !!! गणेश जी आप सभी की सभी परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।' 

सारा अली खान इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। ierumtahir ने सारा को मुहर्रम की याद दिलाते हुए लिखा- अल्ला माफ करे, मुस्लिम हो आप और मुहर्रम का लिखाज करो। 

emanshah682 ने लिखा- लानत है तुम सब पर, मुस्लिम होकर ये सब करते हो। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा अली खान की पोस्ट पर किए हैं। 

वहीं बात करें गणेश चतुर्थी की तो 2 सितंबर से शुरू होने वाले गणेशोत्सव को लेकर कई फिल्मी सितारों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सितारे अपने घर गणपति बप्पा की प्रतिमा को लेकर आ गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी रविवार को खुद गणपति बप्पा की प्रतिमा लेने मुंबई के चिंचपोकली पहुंचीं। उनके अलावा बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आ गए हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने भी अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। 

गौरतलब है कि गणेश चतुर्थी की धूम देश भर में देखने को मिलती है, लेकिन महाराष्ट्र में इसका खास महत्व है। 10 दिनों तक चलने वाले इस त्योहार को महाराष्ट्र के लोग बेहद धूमधाम से मनाते हैं। इन दस दिन तक कई फिल्मी सितारे गणेश की प्रतिमा लेकर घर आते हैं और पूजा करते हैं। हर साल कई फिल्मी सितारों की गणपति बप्पा के साथ की तस्वीरें देखने को मिलती हैं। इस मामले में बॉलीवुड का कपूर खानदार और देश के सबसे बड़े उद्योगपति अंबानी परिवार चर्चा में रहता है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER