Bollywood / सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर देखकर, जॉन अब्राहम की तारीफ किए बिना रह नहीं पाए रितेश देशमुख

Zoom News : Sep 22, 2020, 06:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज़ डेट सामने आ गई है और साथ ही मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। और वही एक्टर रितेश देशमुख भी पोस्टर में जॉन अब्राहम के जबरदस्त लुक को देखकर उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए। 

जॉन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया था, पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "जिस देश की मैया गंगा है, वहाँ खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई यानि के ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।"

पोस्टर की बात करें तो जॉन का लुक काफी दमदार लग रहा है। हाथ में हल पकड़े हुए, वो काफी गुस्से वाले लुक में नजर आ रहें हैं। उनकी बॉडी पर चोट के कई गहरे निशान भी दिखाई दे रहे हैं। 

जॉन के इस लुक की तारीफ करते हुए रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर लिखा, "फैबुलस फर्स्ट लुक- खून ही तिरंगा है। #सत्यमेव जयते 2 पहली वाली से और बड़ी एंटरटेनर फिल्म होने वाली है।" इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म की टीम को शुभकामनाएं भी दी।

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से लखनऊ में शुरू की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी करेंगे। सत्यमेव जयते 2 को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER