MP / मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट, संगदिग्ध अवस्था में मिले 13 लड़कियां और 11 लड़के

Zoom News : Feb 24, 2021, 07:37 AM
इंदौर पुलिस ने एक मसाज पार्लर पर छापा मारा और 13 लड़कियों और 11 लड़कों को एक सीमित अवस्था में गिरफ्तार किया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा है। पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 लड़कियों और 11 लड़कों को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया। पकड़ी गई लड़कियों में से दो थाईलैंड की बताई जाती हैं। महिलाओं को थाने लाकर सभी से पूछताछ की जा रही है, स्पा का संचालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

एटम्स मसाज पार्लर पुलिस स्टेशन से कुछ कदम की दूरी पर था और वहाँ इस तरह की गतिविधियाँ चल रही थीं। जब पुलिस के आला अधिकारियों को इस सेक्स रैकेट के बारे में पता चला, तो क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस की छापेमारी में मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है।

पुलिस को मौके से कई मोबाइल फोन मिले, अब उनकी मदद से पुलिस आरोपियों के अनुबंध के इतिहास की जांच करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह में थाईलैंड की महिलाएं भी शामिल थीं। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरे मामले का जल्द खुलासा हो सके।

महिला थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की। हमने विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे के पास, शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एटम्स स्पा पार्लर पर छापा मारा। पुलिस को अनैतिक गतिविधि करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 लड़कियों और 11 युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया, जबकि उनमें से दो थाईलैंड के हैं। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER