Bollywood / शाहरुख ने खोला Pathaan का बड़ा राज, वर्ल्ड कप फुटबॉल के बाद अटकलें तेज

Zoom News : Dec 20, 2022, 10:20 PM
Pathaan Cameo Roles: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बेशरम रंग गाने की वजह से विवादों में आई फिल्म को शाहरुख खान लगातार प्रमोट कर रहे हैं और उसके दूसरे गाने की भी चर्चा शुरू हो चुकी है. लेकिन इस बीच शाहरुख खान ने इशारों-इशारों में फिल्म का बड़ा राज खोल दिया है और अब सब इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. यह भी हो सकता है कि शाहरुख ने जो कहा है, वह देखने के लिए दर्शकों को फिल्म की रिलीज तक प्रतीक्षा करनी पड़े. असल में शाहरुख द्वारा पठान से जुड़ी अटकलों को हवा तब मिली, जब वह फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान पठान को प्रमोट कर रहे थे.

किसकी कमी हो रही महसूस

लंबे समय से अटकलें लग रही हैं कि पठान में ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे. पठान का टीजर आते ही यह बात शुरू हो गई थी कि शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में ऋतिक अपनी फिल्म वार के कबीर वाले किरदार में दिख सकते हैं. एक बार फिर से यह बात तब सुर्खियां बटोरने लगी, जब कतर में हुए फीफा फाइनल के दौरान एक लाइव शो में शाहरुख से पूछा गया कि फिल्म को प्रमोट करते हुए आप क्या कमी महसूस कर रहे हैं. तब शाहरुख ने कहा, ‘मैं सिर्फ ऋतिक की कमी को महसूस कर रहा हूं.’ इसके बाद फैन्स को विश्वास हो गया है कि पठान में ऋतिक पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वार और पठान के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एक ही हैं.

ये है कबीर कनेक्शन

पठान के टीजर की शुरुआत इस बात से होती है कि शाहरुख खान का किरदार पठान मारा जा चुका है. लेकिन इसके बाद शाहरुख को जीवित दिखाया गया है. इस बीच कुछ ऐसे संवाद हैं, जिनकी आवाज आशुतोष राणा की लग रही है और उसके बाद ही फैन्स यह अनुमान लगाने लगे कि शायद वार वाले कबीर (ऋतिक रोशन) ने एजेंसी को शाहरुख के बारे में फीडबैक दिए हैं. इस बीच वार फिल्म का एक वीडियो भी सर्कुलेट होने लगा, जिसमें कबीर अपने सीनियर कर्नल सुनील लूथरा (आशुतोष राणा) को बता रहा है कि खालिद (टाइगर श्रॉफ) के पिता मेजर अब्दुर्रहमान ने गद्दारी की और अपने साथी ‘पठान’ की हत्या कर दी. ऐसे में अब शाहरुख का यह कहना है कि पठान के प्रमोशन में वह ऋतिक को मिस कर रहे हैं, इन अटकलों को हवा दे रहा है कि यह रोशन सितारा भी फिल्म में पर्दे पर दिखाई देगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER