देश / शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन से मिलने मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे, वीडियो सामने आया

Zoom News : Oct 21, 2021, 11:14 AM
मुंबई: शाहरुख खान गुरुवार सुबह अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख करीब 9 बजकर 10 मिनट में वेटिंग रूम में गए। बाहर उनके साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और स्टाफ के लोग भी देखे गए। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उनके पिता शाहरुख से आमने-सामने ये पहली मुलाकात है। कोविड प्रोटोकॉल के चलते शाहरुख आर्यन से नहीं मिल पा रहे थे। आज से रिलेटिव्स को मिलने की इजाजत दी गई है, जिसका फायदा उठाकर शाहरुख ने आर्यन से आमने-सामने मुलाकात की। उन्हें कोविड से जुड़ी सावधानियों के साथ 10 से 15 मिनट तक मुलाकात का वक्त मिला। अब तक शाहरुख और गौरी आर्यन से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे।

आज हाई कोर्ट में पहुंचेगा बेल का मामला

आर्यन खान के वकील आज बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल के लिए पहुंचेंगे। सेशंस कोर्ट में 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। एनसीबी ने आर्यन खान को कॉर्डेलिया शिप पर रेड के बाद गिरफ्तार किया था। उनके साथ 7 लोग और हिरासत में लिए गए थे। बाद में इस केस में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। एनसीबी का आरोप है कि आर्यन का  इंटरनैशनल ड्रग पेडलर्स से कनेक्शन है।

एनसीबी इसलिए नहीं चाहती बेल

कोर्ट ने 14 अक्टूबर को आर्यन के वकीलों और एनसीबी की जिरह सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। 20 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी। रिपोर्ट्स हैं कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के चैट रखे हैं और दावा किया है कि वह विदेशी ड्रग पेडलर के संपर्क में हैं। वहीं कोर्ट में यह भी कहा कि आर्यन लंबे वक्त से ड्रग्स ले रहे हैं। एनसीबी की तरफ से दलील दी गई है कि वह नेक्सस का हिस्सा हैं और बेल देने पर सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं।

आर्यन के वकील बोले- यूथ्स हैं पेडलर्स नहीं

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन की जो वॉट्सऐप चैट दी हैं उनमें उनकी पेडलर और किसी डेब्यूटेंट ऐक्ट्रेस से ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है। बताया गया है कि आर्यन ने पेडलर्स से 'बल्क' में ड्रग्स मंगाई थी। एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह ने कहा था कि अपने लिए कोई बल्क में ड्रग्स क्यों मंगवाएगा। वहीं आर्यन के वकील अमित देसाई का कहना है कि नई पीढ़ी की वॉट्सऐप चैट से मिसअंडरस्टैंडिग भी हो सकती है। आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिली और उन्हें काफी सबक मिल चुका है। पकड़े गए बच्चे यूथ्स हैं पेडलर्स नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER