Aryan Khan Debut film / शाहरुख खान के बेटे का डेब्यू में होगा धमाका, आर्यन खान की वेबसीरीज में होगा रणबीर कपूर का कैमियो

Zoom News : Jun 05, 2023, 07:04 PM
Aryan Khan Debut film: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं। बीते कई सालों से सामने आने वाली अफवाहों के बीच हाल ही में उन्होंने ऐलान किया था कि वह वेबसीरीज  "स्टारडम" से निर्देशक के तौर पर शुरुआत करेंगे। वहीं अब इस सीरीज को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि इसमें रणबीर कपूर कैमियो करने वाले हैं। 

कैसी होगी 'स्टारडम' सीरीज  

यह वेबसीरीज फिल्म इंडस्ट्री के इंटरनल मामलों की पड़ताल करती है। यह विषय आर्यन खान से परिचित है, क्योंकि वे बचपन से ही स्टारडम से करीब से परिचित रहे हैं। वहीं अब इस सीरीज में रणबीर कपूर को नाम जुड़ने की खबर ने दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है। 

'एनिमल' और 'स्टारडम' के सेट आस-पास 

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर ने वर्ली के सेंचुरी मिल्स में शो के लिए एक कैमियो का शूट किया है। इस सीरीज का काफी बेहतरीन सेट तैयार किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान अपने बेटे का समर्थन करने और इस नए प्रयास के लिए शुभकामनाएं देने के लिए खुद सेट पर मौजूद थे। अभिनेता, जो वर्तमान में फिल्मिस्तान स्टूडियो में निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी अगली परियोजना, 'एनिमल' पर काम कर रहे हैं, ने आर्यन की श्रृंखला में अपनी विशेष उपस्थिति की शूटिंग के लिए समय निकाला। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि करण जौहर, जिनकी शो में एक विशेष भूमिका है, ने पहले तीन दिनों के दौरान अपने दृश्यों को फिल्माया।

पहले शाहरुख के कैमियो की थी अफवाह 

इससे पहले, यह खबर उड़ी थी कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह दोनों इस वेबसीरीज का हिस्सा बनेंगे। उन्हें अलग-अलग एपिसोड्स में दिखाया जाएगा। यह दोनों अभिनेताओं के लिए एक ऐसा मौका है जब वह साथ काम करेंगे। फैंस आर्यन खान के निर्देशन में बनने वाली सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिसंबर में हुआ था ऐलान 

आर्यन खान ने बीते साल दिसंबर में अपने बॉलीवुड डेब्यू का ऑफिशियल ऐलान किया था। उन्होंने एक टेबल पर रखी एक नोट बुक पर अपने नाम और तस्वीर के साथ वाली फोटो अपलोड की। बड़े-बड़े अक्षरों में 'फॉर आर्यन खान' लिखा हुआ था। "रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट" शब्दों के साथ एक क्लैपबोर्ड आर्यन खान की हथेली के ठीक सामने था क्योंकि वह स्क्रिप्ट पर अपना हाथ रखते हुए दिखाई दे रहे थे। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "राइटिंग का रैपअप... अब मैं एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER