बॉलीवुड / शूटिंग के दौरान जब SRK को पहचान गए लोग, सड़क पर ऐसा था नजारा

Zoom News : Jul 23, 2022, 01:50 PM
बॉलीवुड | सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है और आए दिन शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरस्टार को अपनी कार की तरफ लपकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वहां खड़ी भीड़ उन्हें पहचान गई थी।

पूरी दुनिया में मौजूद हैं शाहरुख खान के फैंस

बता दें कि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब उनके किसी फैन ने किसी भारतीय की मदद इसलिए की क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से है। अमूमन बॉलीवुड सितारे विदेशों में खुली सड़कों पर घूमने और आम इंसान की तरह जीने का मजा ले पाते हैं क्योंकि वहां पर लोग उन्हें इस तरह नहीं पहचानते जैसे भारत में किसी स्टार के सड़क पर दिखने से भीड़ जमा हो जाती है।

क्या होगी 'डंकी' की कहानी और स्टार कास्ट?

लेकिन शाहरुख खान के मामले में ऐसा नहीं है। शाहरुख खान को शूटिंग के दौरान काफी सतर्क रहना पड़ता है और इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी एक इमिग्रेशन ड्रामा मूवी है जिसमें पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी लीड रोल में नजर आएगी। अगस्त के पहले हफ्ते में टीम वापस भारत आ जाएगी और आगे का काम यहीं होगा।

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी?

फिल्म के बारे में TOI की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान इंटरनेशनल शेड्यूल निपटा कर पहले मुंबई आएंगे और फिर पंजाब रवाना हो जाएंगे। शाहरुख खान ने इससे पहले Veer Zara और Rab Ne Bana Di Jodi की शूटिंग पंजाब में की है। शाहरुख खान बाहरी इलाकों में शूटिंग करेंगे और बाइक चलाएंगे। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो ये फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER