Bollywood / शाहरुख को एयरपोर्ट पर रोका गया, पूछताछ के बाद कस्टम ने लगाया जुर्माना

Zoom News : Nov 12, 2022, 04:14 PM
Bollywood | शाहरुख खान और उनकी टीम को शुक्रवार को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोक लिया। वह शारजाह से लौटे थे। एक कार्यक्रम के सिलसिले में वह यूएई गए थे। बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ बाहर निकले। शाहरुख खान के पास महंगी घड़ियों के कवर थे जिसकी कस्टम ड्यूटी उन्होंने नहीं चुकाई थी। पूछताछ के बाद उन्हें लगभग सात लाख रुपये जुर्माना चुकाना पड़ा।  

क्या है मामला

शाहरुख अपनी टीम के साथ प्राइवेट चार्टर से दुबई में एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में पहुंचे थे। बीती रात 12.30 बजे वह वापस मुंबई लौटे। शाहरुख और उनकी टीम के बैग में कीमती घड़ियों के कवर मिले जिसके बाद कस्टम ने सभी को रोका और जांच की। एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू) के सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार के पास करीब 18 लाख रुपये की महंगी घड़ियों के कवर थे। जिसके लिए उन्हें 6.83 लाख रुपये की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी थी।

शाहरुख के बॉडीगार्ड के नाम पर बिल

पूछताछ की पूरी प्रक्रिया करीब एक घंटे तक चली। जिसके बाद शाहरुख और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया लेकिन उनके बॉडीगार्ड रवि और अन्य सदस्यों को रोक लिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिल शाहरुख के बॉडीगार्ड के नाम पर बना है। हालांकि सूत्र बताते हैं कि पैसे शाहरुख के क्रेडिट कार्ड से दिए गए। 

टीम की ओर से नहीं आया कोई रिएक्शन

अभी तक इस मामले में शाहरुख की टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख अगले साल 3 फिल्मों में नजर आएंगे। साल की शुरुआत में 'पठान' रिलीज होगी। उसके बाद 'जवान' और 'डंकी' आएगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER