मनोरंजन / शाहरुख खान 15 दिसंबर से ‘पठान’ की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगेः रिपोर्ट

Zoom News : Dec 06, 2021, 01:57 PM
मुंबई: शाहरुख खान, जो पिछले कई दिनों से मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, फ़ाइनली पठान के अगले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार हैं । अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते शाहरुख खान ने कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक ले लिया था और अपना पूरा समय अपनी फ़ैमिली को दिया । अब जबकि सब कुछ ठीक हो गया है ऐसे में शाहरुख ने फ़िर से काम पर लौटने का फ़ैसला किया है।

शाहरुख खान शुरू करेंगे शूटिंग

खबरों की मानें तो, शाहरुख 15 दिसंबर से पठान की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । इस शेड्यूल में शाहरुख के साथ उनकी लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी साथ देंगे। पठान के शेड्यूल 15 से 20 दिन तक चलेगा । मुंबई शेड्यूल खत्म होने के बाद फ़िल्म का इंटरनेशनल शेड्यूल शुरू होगा।

एक अखबार की खबर की मानें तो, पठान के लिए मुंबई में ही एक क्लोज्ड सेटअप लगाया जाएगा । इस दौरान कुछ एक्शन सीक्वंस शूट होंगे इसके लिए शाहरुख ने एक बार फ़िर अपनी फ़िटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। शाहरुख ने दोबारा जिम जाना शुरू कर दिया है ताकि वह शेप में आ जाएं और फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दें । फिलहाल मेकर्स मुंबई शेड्यूल पर फोकस कर रहे हैं। इसके बाद इंटरनेशनल शेड्यूल शुरू होगा जिसकी तारीख आने वाले समय में तय कर ली जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER