बॉलीवुड / शाहरुख खान से लेकर सलमान और सारा तक, जानिए इस साल कैसे ईद मनाएंगे आपके फेवरिट सितारे

Zoom News : May 03, 2022, 07:59 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार्स के ईद सेलिब्रेशन को लेकर फैंस हर साल ही काफी एक्साइटेड रहते हैं। कई बार सितारे काफी खास अंदाज में ईद मनाना तय करते हैं तो कई बार वह इस खास मौके पर बस अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। तो इस साल आपके चहीते सितारे ईद कैसे मना रहे हैं? चलिए जानते हैं सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक का ईद 2022 के सेलिब्रेशन का प्लान।

शाहरुख खान

हर साल मन्नत की बालकनी पर आकर अपने फैंस से मिलने वाले शाहरुख खान इस साल अपनी ईद घर पर ही मनाने वाले हैं। खबर है कि शाहरुख खान इस साल ईद के मौके पर अपना वक्त परिवार के साथ बिताएंगे और हो सकता है कि वह इस बार भी बालकनी में आकर अपने फैंस का दीदार करें।

सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान भी इस साल अपने परिवार के साथ ही ईद का जश्न मनाएंगे। खबर है कि पूरा खान परिवार एक साथ इकट्ठा होकर ईद की सिवईयां खाएगा और क्वालिटी फैमिली टाइम बिताएगा। सलमान खान अपने वर्क फ्रंट से हमेशा ही फैमिली के लिए टाइम निकालने वाले कलाकारों में गिने जाते रहे हैं।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का शेड्यूल काफी टाइट रहता है। आमिर खान आमतौर पर त्यौहार के मौके पर भी काम में मशगूल नजर आते हैं लेकिन इस साल काफी वक्त बाद वह फेस्टिवल के मौके पर घर पर ही रहेंगे और ईद मनाएंगे। किरण से अलग होने के बाद आमिर की यह पहली ईद होगी।

सैफ अली खान

बॉलीवुड से नवाब खान ने अपनी बेगम करीना कपूर खान और बच्चों को खुश करने के लिए घर पर ही छोटा सा ईद का फंक्शन रखा है। खबर है कि सैफ अली खान अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को भी इस छोटी सी ईद पार्टी में इनवाइट करेंगे।

सारा अली खान

इंडस्ट्री की सबसे तेजी से उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान इस साल ईद 2022 के मौके पर परिवार के साथ नहीं होंगी। सारा इस साल ईद के दिन भी शूटिंग में बिजी रहेंगी। बता दें कि केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान इन दिनों फिल्म Gaslight की शूटिंग में बिजी हैं।

संजय दत्त

अपने परिवार के साथ संजय दत्त ने इस साल दुबई में ईद मनाने का फैसला किया है। मालूम हो कि संजय दत्त इन दिनों अपनी फिजीक पर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। वहीं बात करें फातिमा सना शेख की तो वह इस साल ईद के मौके पर भी थार की प्रमोशन एक्टिविटी में बिजी रह सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER