Bollywood / साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने पहन लिया सबसे बोल्ड ब्लाउज और पहुंच गईं ईदी देने

Zoom News : Jul 10, 2022, 05:16 PM
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी अपने बयानो तो कभी अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से उर्फी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) नजर आईं, वो भी लोगों को ईदी देते हुए. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनका लुक काफी हटके था. उर्फी ने ईद के मौके पर लोगों को सरप्राइज देने के लिए साड़ी पहनी थी. लेकिन साड़ी के साथ उर्फी ने ऐसा ब्लाउज पहन लिया कि लोगों के होश ही उड़ गए. उर्फी जावेद जब कैमरे के सामने आईं तो एक बार फिर लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया.

उर्फी का बोल्ड ब्लाउज

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में अपनी गाड़ी से उतरीं और फिर लोगों को ईद की मिठाई देने लगीं. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी ने ईद के मौके पर साड़ी पहनी हुई थी लेकिन साड़ी के साथ उन्होंने इतना ज्यादा बोल्ड ब्लाउज पहना हुआ था कि लोगों के होश ही उड़ गए. उर्फी ने ब्लू रंग का स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना हुआ था और उसे ब्लू रंग की साड़ी के साथ पेयर किया हुआ था. इस वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि उर्फी ने लोगों के साथ फोटो खिंचवाई और एक महिला को तो बुलाकर उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाई. 

सिर्फ 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

उर्फी का हर लुक रहता है चर्चा में

उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER