बॉलीवुड / आर्यन को जमानत मिलने के बाद मुस्कुराए शाहरुख, मन्नत के बाहर 'दिवाली'

Zoom News : Oct 28, 2021, 08:42 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है। ऐसे में खान परिवार के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। एक ओर जहां शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) के बाहर दिवाली जैसा माहौल है तो वहीं दूसरी ओर आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद अभिनेता की पहली तस्वीर सामने आई है।

एएनआई का ट्वीट

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मुस्कुराते हुए शाहरुख खान, वकील सतीश मानशिंदे की लीगल टीम के साथ नजर आ रहे हैं, जो आर्यन खान के ड्रग्स केस संभाल रही है। सतीश की टीम ने कहा, 'आर्यन खान को आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। जब से आर्यन को गिरफ्तार किया गया तब से अभी तक कोई कब्जा नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं.... सत्यमेव जयते।'

फैन्स के लिए दिवाली

बता दें कि आर्यन खान की जमानत मंजूर होने पर शाहरुख खान के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। बड़ी संख्या में फैन्स, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा हैं और सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैन्स एक ओर जहां आतिशबाजी कर रहे तो वहीं दूसरी ओर आर्यन के लिए चीयरिंग भी कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ ट्विटर पर भी न सिर्फ आर्यन खान बल्कि मन्नत ट्रेंड हो रहा है।

रिहाई में लगेगा वक्त!

गौरतलब है कि कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है। हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक जेल में ही रहना होगा। गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे सुनवाई शुरू हुई थी। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER