Bollywood / शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सबसे पॉप्युलर कपल्स में से एक से हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं, और दोनों अपने चाहने वालों को कपल गोल्स भी देते हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का सोमवार को जन्मदिन था, और इस मौके पर शाहिद ने मीरा को बहुत ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। 

 

मीरा राजपूत का जन्म 7 सितंबर को 1994 में हुआ था। मीरा के जन्मदिन पर उन्हें उनके दोस्तों और परिवार वालों से ढेरों शुभकामनाएं मिली, और इस अवसर पर शाहिद ने अपनी लवलाइफ को बेहद ही खास तरह से बर्थडे विशेज देकर उनके जन्मदिन को और भी खास बना दिया। 

 

शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर मीरा की खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की और लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार! तुम बहुत ही खूबसूरत हो। अपनी जिंदगी में तुम्हें पाकर मैं खुद को ब्लेस्ड समझता हूं।"

 

शाहिद के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर मीरा को जमकर बधाइयाँ दे रहे हैं। बता दें शाहिद और मीरा 7 जुलाई, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम है मीशा जबकि बेटे का नाम जैन है।

 

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म "जर्सी" में नजर आने वाले है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे, जिसके लिए वो कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहें हैं। यह फिल्म तेलुगू में इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में है। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER