बॉलीवुड / इस दिन रिलीज होगी शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'जर्सी', क्रिकेटर के रूप में आएंगे नजर

Zoom News : Jan 18, 2021, 09:27 AM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही शानदार क्रिकेटर बनने वाले हैं। वे अपनी अगली फिल्म में फील्ड पर चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) दिवाली पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह 5 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। 

शाहिद ने शेयर किया लुक 

शाहिद (Shahid Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने क्रिकेट की वर्दी पहने हुए एक तस्वीर साझा की है। फोटो में वे क्रिकेट गियर में नजर आ रहे हैं। हेलमट के साथ उनके हाथ में बल्ला भी नजर आ रहा है

शाहिद ने दिया ये कैप्शन

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'इस दिवाली 5 नवंबर 2021 को जर्सी रिलीज हो रही है। मानवीय शक्ति की विजय। एक ऐसी यात्रा जिस पर मुझे बहुत गर्व है। यह टीम के लिए है।'

तेलुगू फिल्म की रीमेक है 'जर्सी'

शाहिद (Shahid Kapoor) की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने 2019 के मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। इसमें मृणाल ठाकुर भी हैं।

कुछ ऐसी है कहानी

कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आखिरी बार 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। ये फिल्म भी एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER