मनोरंजन / शाहिद कपूर ने 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद खून थूकते हुए वीडियो किया शेयर

Zoom News : Dec 19, 2021, 12:22 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कोविड के चलते फिल्म की रिलीज लंबे वक्त तक टाली गई है लेकिन अब आखिरकार फैंस को जल्द ही ये फिल्म देखने को मिलेगी। लेकिन उससे पहले खुद शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए किए गए सैक्रिफाइस और मेहनत के सफर का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दिया है। इस BTS वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि फिल्म के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

जर्सी के लिए शाहिद की कड़ी मेहनत

शाहिद कपूर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप उन्हें क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए देख सकते हैं। हर एक शॉट और हर एक मूव को परफेक्ट करने के लिए शाहिद ने घंटों तक कड़ी तपस्या की है। इस दौरान उन्हें कई इंजरीज भी हुईं। ज्यादातर चोटें तो इंटर्नल थीं लेकिन एक बॉल से उनका होठ भी फट गया था।

प्रैक्टिस के दौरान हुए इनजर्ड

शाहिद कपूर के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि उनके होठ से खून बह रहा है। उनकी टीशर्ट और दाढ़ी पर भी ढेर सारा खून लगा हुआ है। शाहिद कपूर को चोट लगी देखकर वहां खड़े सभी लोग चिंता में आ गए और उनके आसपास भीड़ लग गई। शाहिद कपूर को प्रैक्टिस करा रहे शख्स ने कहा कि डॉक्टर के पास जाना पड़ेगा।

शाहिद कपूर को लगे 25 टांके

वीडियो में दिखाया गया है कि शाहिद कपूर को इस फिल्म के सीन परफेक्ट तरीके से करने के लिए बेहिसाब मेहनत करनी पड़ी है। जहां तक बात है उन्हें लगी चोट की तो वीडियो  में बताया गया है कि शाहिद कपूर को तकरीबन 25 टांके लगवाने पड़े। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और एक बार फिर से हेलमेट पहनकर मैदान में उतर पड़े।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER