Bollywood / शाहिद-मीरा कपूर के बेटे 'जैन' का दूसरा जन्मदिन

Zoom News : Sep 05, 2020, 10:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । आज शाहिद कपूर और मीरा कपूर का छोटा बेटा जैन दो साल का हो गया। इस अवसर पर मीरा कपूर ने जैन के लिए स्पेशल बर्थडे गिफ्ट अपने हाथों से सजाया और जन्मदिन की तैयारीयों की तस्वीर इंस्टा पर शेयर करते हुए बेटे जैन को जन्मदिन की बधाईयां दीं।

मीरा ने जैन के बर्थडे पर जैन के फेवरेट कार लव को शो किया और जैन के लिए गाड़ीयों के कलेक्शन वाली गिफ्ट रैप से जैन के गिफ्ट्स को सजाया। मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर इन्हीं गिफ्ट रैप्स की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'मिड-नाईट तैयारी!!' इसी के साथ मीरा ने दो खिलौनेवाली गाड़ी की तस्वीर इंस्टा पर अपलोड करते हुए लिखा,'द् ओबसेशन इस टू रियल!!' साथ ही हैशटैग हैप्पी बर्थडे जैन लिखा। इसी के साथ मीरा ने शाहिद कपूर को भी टैग किया।

वैसे बता दें मीरा एक हफ्ते से ही बर्थडे विक मना रहीं थी और जैन के पसंदीदा चीजों को इंस्टा पर शेयर कर रही थी। मीरा ने जैन की गाड़ी के साथ साथ खिलौने से बने ज्वैलरी के ओबसेशन को भी बताया था। मीरा ने खिलौने से बने ज्वैलरी की तस्वीर पोस्ट की और लिखा,' ज्वैलरी ओबसेशन की परंपरा लगता हैं परिवार में बढ़ती रहेंगी।' साथ ही मीरा ने हैशटैग बर्थडे वीक भी लिखा।

वहीं हाल हीं में 26 अगस्त के दिन शाहीद और मीरा ने बड़ी बेटी मीशा का भी जन्मदिन लॉकडाउन में मनाया था। बता दें शाहीद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। और दोनों अपने बेटी-बेटे के साथ अपने परिवार के स्पेशल मुमेंटस को सोशल मिडिया पर शेयर करते रहते हैं। बच्चों के बीच उनकी बॉन्डींग और क्यूटनेस को फोटो के जरिए शेयर कर फैंस को अपने बच्चों की दिलचस्प बातें भी बताते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER