बॉलीवुड / शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू? दिया ये जवाब

AajTak : Feb 25, 2020, 10:01 AM
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा राजपूत अपने लुक्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद उनके स्टाइल की चर्चा होती है। मीरा के फैन्स उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीरा राजपूत ने अपने फैन्स को अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बताया है। हाल ही में उनसे जब बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं अभी जहां हूं बहुत खुश हूं।'

स्पॉटबॉय के मुताबिक, मीरा ने कहा, 'मैं अपने दोनों बच्चों की देखभाल करके खुश हूं। आपके लिए बच्चों की जिम्मेदारी बहुत बड़ी होती है और जब आपके पास दो बच्चे हों तो जिम्मेदारी और ज्यादा हो जाती है। जब मेरे पास शाहिद जैसा पार्टनर है, परिवार है जो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं।' अब जब दर्शक उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं और शाहिद भी मीरा की मर्जी के बारे में कह चुके हैं। हालांकि मीरा ने हमेशा बॉलीवुड से दूर ही रहने के लिए कहा है।

इससे पहले एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा था, 'मीरा हर काम करने के लिए पूरी तरह फ्री है। वह जो भी चाहती हैं फ्री होकर कर सकती हैं।' मीरा इन दिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेट लिफ्टिंग करती नजर आई थीं।

मीरा राजपूत अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। एक्ट्रेस न होने के बावजूद मीरा की फोटो के लिए पैपराजी भी काफी उत्सुक रहते हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही वैलेंटाइन डे के मौके पर मीरा ने एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। शाहिद कपूर के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग हमेशा नजर आती है। यही नहीं मीरा बॉलीवुड की परफेक्ट मॉम होने के साथ मदरहुड पर अपने विचार साझा करती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER