IND vs PAK / भारत के खिलाफ मुकाबले से पाक गेंदबाज शाहनवाज दहानी हुए बाहर

Zoom News : Sep 03, 2022, 06:57 PM
IND vs PAK | भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के कारण सुपर-4 में टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मुकाबसे से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोटिल होने के बाद एशिया कप 2022 के सुपर 4 राउंड में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाली भिड़ंत के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। तेज गेंदबाज साइड स्ट्रेन की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे और अगले 2-3 दिनों तक मेडिकल टीम द्वारा उसकी निगरानी की जाएगी। 

भारत के खिलाफ एशिया कप 2022 के सुपर-4 मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी का चोटिल होना पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर नहीं है।दहानी 2 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलने उतरे थे, जहां उन्हें ये चोट लगी है। 

पीसीबी ने बयान में कहा, ''शहनवाज दहानी रविवार के एशिया कप सुपर-4 मैच के लिए भारत के खिलाफ संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण उपलब्ध नहीं होंगे। शुक्रवार को शारजाह में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय वो चोटिल हुए।''

उन्होंने कहा, "जैसा कि साइड स्ट्रेन की किसी भी संदिग्ध चोट के मामले में होता है, मेडिकल टीम अगले 48-72 घंटों तक उनकी निगरानी करेगी, जिसके बाद वे स्कैन करने और टूर्नामेंट में आगे की भागीदारी सहित निर्णय लेंगे।"

पाकिस्तान पहले से ही कई खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशानी में है। इससे पहले शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। ये दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चोटिल हो गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER