मंनोरजन / शहनाज गिल को फिर से सताई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात, वायराल हुई तस्वीर

News18 : Feb 25, 2020, 10:26 AM
नई दिल्‍ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया है, लेकिन दर्शकों के दिलों में अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बसी हुई है। बिग बॉस के घर में दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। ये जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि लोगों ने इस जोड़ी को 'सिडनाज' (Sidnaaz) का नाम दे दिया था। अब ये जोड़ी फिर से सुर्खियों में है और इसका कारण है कि शहनाज ने अब अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्‍ला नजर आ रहे हैं। अब यह फोटो देखकर सिडनाज के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल भी हो रही है।

View this post on Instagram

Peeche dekho kon hai mera kullu 😝

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

बिग बॉस 13 के शो में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था, जिसके कारण दर्शकों को इस जोड़ी से खासा लगाव हो गया था। अब शो के खत्‍म होने के बाद भी शहनाज गिल के दिल पर सिद्धार्थ शुक्‍ला का राज देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले ही शहनाज ने कहा था कि वो किसी दूसरे लड़के का हाथ इसलिए नहीं पकड़तीं क्योंकि उनके दिल में सिद्धार्थ शुक्ला बसते हैं। उनका वो बयान वायरल हुआ था।

अब शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ जो फोटो शेयर की है, वो भी काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में शहनाज हंसती नजर आ रही हैं तो और सिद्धार्थ शीशे से शहनाज को देख रहे हैं। शहनाज ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'पीछे देखो कौन है, मेरा कुल्लू'।

सिद्धार्थ और शहनाज की जबरदस्त बॉन्डिंग तो जगजाहिर है। शहनाज पहले भी कई मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को बयां कर चुकी हैं। बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी ये जोड़ी सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। शो में दोनों की केमेस्‍ट्री को काफी पसंद किया था। दोनों कंटेस्टंट्स ने फाइनल तक का सफर एक साथ तय किया था। आखिरी में शहनाज शो में टॉप 3 तक पहुंचींं और सिद्धार्थ को शो का विनर घोषित किया गया था।

इस समय शहनाज गिल बिग बॉस के ही एक और कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ कलर्स टीवी के शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi karoge) में नजर आ रही हैं। इस शो में शहनाज और पारस का स्वयंवर रचाया जा रहा है। दोनों से शादी करने के लिए कुल 6-6 दावेदार पहुंचे हैं। लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट के साथ ज्यादा इन्वॉल्व होती नहीं दिख रही हैं। ऐसे में शहनाज किसी के साथ स्वयंवर करेंगी भी या नही, ये एक बड़ा सवाल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER