Shehnaaz Gill / खाट पर बैठकर चाय की चुस्की लेती दिखीं शहनाज गिल, ऐसा लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Zoom News : Feb 07, 2023, 09:35 AM
Shehnaaz Gill Look: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो में टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे आते हैं और अपने दिल की बात शहनाज से कहते हैं. वहीं शहनाज भी अपने चुलबुले अंदाज से सेलेब्स के साथ ऐसे घुल मिल जाती हैं कि वो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. लेकिन अब शहनाज ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर आप भी कहेंगे यही है असली देसी गर्ल.

खाट पर बैठी आईं नजर

लेटेस्ट फोटो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खाट पर बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है. दुपट्टे को सिर से कवर किया है और हाथ में चाय का कप लेकर चाय की चुस्की लेती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में शहनाज का लुक एक दम देसी है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

चाय पी-लो फ्रेंड्स

इस फोटो को शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हैलो फ्रेंड्स चाय पी-लो.' शहनाज ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो उनके फैंस इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इसे कहते हैं प्योर देसी वाइब्स.' दूसरे यूजर ने  लिखा- 'सिंपल एंड सोबर.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'आपने इस पोस्ट के साथ मेरा दिन बना दिया.' आपको बता दें, शहनाज गिल 'बिग बॉस सीजन 13' के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद एक्ट्रेस ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और फिर से काम पर लौट आईं. यहां तक कि शहनाज फैंस से कनेक्ट रहने के लिए लगातार कोई ना कोई पोस्ट करती रहती हैं. वहीं उनके पोस्ट पर फैंस भी भर-भरके कमेंट करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER