क्रिकेट / पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट के दूसरे दिन कवर्स पर स्लाइड करते दिखे शाकिब, वीडियो आया सामने

Zoom News : Dec 06, 2021, 11:37 AM
क्रिकेट: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल भी बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा, जिसकी वजह से रविवार को मात्र 38 गेंद का खेल ही संभव हो सका। बारिश के कारण पहला सेशन पूरी तरह से धुल गया था। स्थानीय समय के मुताबिक, दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर दिन का खेल शुरू हुआ लेकिन अभी 6.2 ओवर ही फेंके गए थे कि बारिश ने फिर से मैच में खलल डाल दिया और इसके बाद खेल फिर शुरू नहीं हो सका। खेल को जब रद्द करने का फैसला किया गया तो उसके बाद बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सुर्खियां बटोर लीं। उन्होंने बारिश को देखकर चारों तरफ से कवर से ढकी पिच पर डाइव लगा दी।

उनका यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि इस वीडियो को वायरल होने में बिल्कुल देर नहीं लगी। पहले दिन का खेल भी बारिश के चलते प्रभावित होने के बाद दूसरे दिन 98 ओवर का खेल होना था, लेकिन बारिश और खराब रोशनी की वजह से ऐसा नहीं हो सका। पाकिस्तान ने हालांकि इस दौरान अपनी स्थिति और मजबूत कर ली। दिन की शुरुआत दो विकेट पर 161 रन से करने वाली इस टीम ने स्टंप्स की घोषणा तक 63.2 ओवर में दो विकेट पर 188 रन बना लिए। कप्तान बाबर आजम 71 रन पर नाबाद हैं जबकि अजहर अली ने भी अर्धशतक पूरा कर लिया है।

जल्द शुरू होगा तीसरे दिन का खेल 

लगातार बारिश और खराब लाइट की वजह से मैच का काफी समय खराब हो गया है, तो ऐसे में तीसरे दिन का खेल आधे घंटे पहले स्थानीय समय के मुताबिक सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होगा। बांग्लादेश को अब तक दोनों सफलता मैच के पहले दिन बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने दिलाई हैं। उन्होंने दूसरे दिन गेंदबाजी नहीं की। इस्लाम ने 17 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिए हैं। दो मैचों की इस सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने आठ विकेट से अपने नाम किया था। अगर यह मैच ड्रॉ रहता है तो पाकिस्तान टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर लेगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER