बॉलीवुड / 'गहराइयां' के लिए शकुन को मिल रहीं गालियां, जानें वजह

Zoom News : Feb 22, 2022, 06:52 AM
बॉलीवुड | अमेजन प्राइम वीडियो पर कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को दर्शकों की ओर से मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। एक ओर जहां कुछ लोगों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को ये फिल्म बेहद बुरी लगी है। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा स्टारर गहराइयां का निर्देशन शकुन बत्रा (Shakun Batra) ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शकुन ने बताया है कि गहराइयां की रिलीज के बाद से ही उन्हें गालियों वाले ई- मेल आ रहे हैं। 

पिक्चर बनानी नहीं आती...

दरअसल फिल्म रिलीज के बाद हाल ही में शकुन ने फिल्म क्रिटिक Sucharita Tyagi से बातचीत की। बातचीत में शकुन ने कहा, 'मुझे एक मेल मिला था, जिसका सब्जेक्ट B****d (हिंदी गाली) था। मेल में लिखा था- B****d पिक्चर बनानी नहीं आती है तो क्यों बनाता है? कुछ और कर लेता।' शकुन ने आगे ये भी कहा कि बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को पसंद भी कर रहे हैं।

साइकोलॉजिस्ट ने की तारीफ

शकुन ने आगे कहा, 'इसके बाद मुझे एक और ई- मेल दिखा, जो ब्रिसबेन के साइकोलॉजिस्ट का था, जिन्होंने किरदारों की साइकोलॉजी की तारीफ की थी। इसके बाद मुझे ही दो विचारों को लेकर मतभेद हो गया। मैंने दो अलग तरह के विचारों के साथ खुद को शांत किया। मुझे नहीं पता ये कैसे हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म छोड़ो, ये मेरी ही ग्रोथ है, जो मैंने दो अलग विचारों को अपना लिया।'

देखें या नहीं गहराइयां

गौरतलब है कि गहराइयां, 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। हिंदुस्तान ने रिव्यू में फिल्म को 3 स्टार दिए हैं। हमारे रिव्यू के मुताबिक फिल्म गहराइयां को देखा जा सकता है, हालांकि फिल्म के कुछ सीन्स के चलते आप इसे परिवार के साथ तो नहीं लेकिन दोस्तों के साथ जरूर एन्जॉय कर सकते हैं। अगर आप इसकी कहानी से कनेक्ट कर गए तो ये फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी वरना आप शायद आप पूरी फिल्म भी नहीं देख पाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER