मंनोरजन / Shehnaaz Gill ने बेड पर लेट कर दिखाईं कातिलाना अदाएं, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Apr 10, 2021, 05:23 PM
नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शहनाज बिग बॉस 13 के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिगबॉस का 13वां सीजन खत्म होने के बाद शहनाज के पास प्रोजेक्ट्स की बाढ़ आ गई है। 

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हर्षदीप कौर के गाने 'जन्नत' पर कातिलाना एक्सप्रेशंस और अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। बता दें कि यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बेड पर लेटकर दिखाईं अदाएं

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) बेड पर लेट कर खूबसूरत एक्सप्रेशंस दे रही हैं। शहनाज के इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। शहनाज गिल इस वीडियो में कभी बेड तो कभी बालकनी में नजर आ रही हैं।

पंजाबी फिल्म में आने वाली हैं नजर

बता दें कि ऐसा पहला बार नहीं हुआ है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) कुछ शेयर करें और वह वायरल न हो। अभिनेत्री जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख'  में नजर आने वाली है। हाल ही में उनका और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER