मनोरंजन / अभिनेत्री शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह पर अमृतसर में चलाई गई गोली, बाल-बाल बचे

Zoom News : Dec 28, 2021, 01:34 PM
मनोरंजन: टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर शनिवार रात 8.30 बजे दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने गोलियां चला दी. ये घटना अमृतसर की है जब संतोख अपने एक कार्यक्रम से वापस घर लौट रहे थे. हाल ही में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन की थी और अब विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले संतोख पर जानलेवा हमला किया गया.

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, संतोख के ड्राइवर ने टॉयलेट जाने के लिए गाड़ी को एक तरफ पार्क किया जब दो लोग उनकी गाड़ी का शीशा खटखटाने लगे. शीशा नीचे करने पर उन लोगों ने उनपर बंदूक तान दी और उनपर गोली चलाई. बदमाशों को रोकने के लिए संतोख के सुरक्षाकर्मी ने उनपर ईंट फेंकना शुरू कर दिया लेकिन वो वहां से भाग गए.

पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है और खुशनसीबी से संतोख बाल-बाल बच गए. संतोख ने कहा कि पुलिस को समय पर जानकारी देने के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया गया. जन्दिअला गुरु पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर हरप्रीत सिंह ने मौका-ए-वारदात से गोलियों के 4 खोखे बरामद किए हैं.

बात करें शहनाज की तो वो आखिरीबार फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आईं थी. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही वो सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER