मनोरंजन / यह मेरे ऐप के लिए शूट के पहले दिन की तस्वीर है: राज कुंद्रा के साथ फोटो शेयर कर शर्लिन

Zoom News : Aug 12, 2021, 01:03 PM
मुंबई: पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने के केस में राज कुंद्रा (Raj kundra) इन दिनों जेल में हैं. राज कुंद्रा केस में कुछ दिनों पहले ही शर्लिन चोपड़ा से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ भी की है. शर्लिन ने राज कुंद्रा को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं. अब शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जो फैंस के बीच छा गई है.

शर्लिन ने जो फोटो शेयर की है, उसको देखकर यूजर्स हैरान हो गए हैं. इस फोटो में शर्लिन के साथ राज कुंद्रा भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने दावा किया है कि पिक एप के पहले शूट के वक़्त की है.

कैसी है शर्लिन की फोटो

शर्लिन चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ एप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.

शर्लिन की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से छा गई है. फैंस एक्ट्रेस की इस फोटो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करके शर्लिन बताने की कोशिश कर रही हैं कि राज पर उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वो सच हैं.

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने 8 अगस्त को एएनआई से बात करते हुए कहा है कि राज कुंद्रा ने मार्च में उनसे फ़िल्म बनाने के लिए सम्पर्क किया था और एक कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया था. राज उनसे एप के लिए फैशन, फिटनेस और ग्लैमरस वीडियो रखना चाहते थे. लेकिन बाद में सेमी न्यूड और न्यूड वीडियो में होता चला गया. एक्ट्रेस ने शिल्पा शेट्टी को भी इस मामले में घसीटने की कोशिश की थी.

शर्लिन को राज कुंद्रा केस में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था. शर्लिन ने एक लंबे वक्त तक पूछताछ की गई थी. इस पूछताछ में शर्लिन ने राज पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं शर्लिन राज कुंद्रा के विरुद्ध एक एफआइआर भी दर्ज करा चुकी हैं. बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER