Entertainment News / अक्षय के साथ फिर लौट रही है शेट्टी-मजनू भाई की जोड़ी! बवाल मचने वाला है

Zoom News : Mar 12, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: ‘वेलकम’ फ्रेंचाइज की कल्पना उदय शेट्टी और मजनू भाई के बिना नहीं की जा सकती. लेकिन मेकर्स ने जनता को ऐसा करने के लिए मजबूर किया. ‘वेलकम 3’, जिसे ‘वेलकम टू जंगल’ कहा जा रहा है, में नाना पाटेकर और अनिल कपूर नहीं हैं. इसमें कई नए कैरेक्टर्स और एक्टर्स की एंट्री हुई है, पर जनता का कहना था कि उदय और मजनू की जोड़ी के बिना ‘वेलकम 3’ अधूरी लगेगी. फैन्स दोनों को किसी भी सूरत में साथ में देखना चाहते थे. अब साजिद नाडियाडवाला ने इसका तोड़ निकाल लिया है.

दरअसल नाना पाटेकर और अनिल कपूर को साजिद नाडियाडवाला ने ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइज से जोड़ लिया है. पीपिंगमून के अनुसार ये दोनों ‘हाउसफुल 5’ में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे. जैसे-जैसे कास्ट के नाम बाहर आ रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि ‘हाउसफुल’ की पांचवी किश्त बड़ी होती जा रही है. इस वाले पार्ट में चंकी पांडे के लौटने की खबर है. बॉबी देओल समेत इस फ्रेंचाइज से पूर्व में जुड़े एक्टर्स को भी अप्रोच किया गया है. लेकिन अभी किसी ने कंफर्मेशन नहीं दिया है.

नाना पाटेकर को इससे पहले ‘हाउसफुल 5’ में कास्ट किया जाना था, पर बात बन नहीं पाई. कहा तो ऐसा भी जाता है कि उन्हें कास्ट कर लिया गया था. शूटिंग भी शुरू होने वाली थी. फिर उन्हें फिल्म से हटने को कहा गया. रिपोर्ट्स ये भी थीं कि नाना को किसी ने फिल्म से अलग होने को नहीं कहा, उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को कोई तकलीफ न हो, इसलिए खुद ही प्रोजेक्ट से अपने आप को अलग कर लिया. इसका कारण उन पर लगे सेक्शुअल हरासमेंट के आरोपों को बताया गया. ये वाकया 2018 का है. अब 6 साल बाद ये चक्र पूरा हो गया है, आखिरकार नाना इस फ्रेंचाइज से जुड़ गए हैं.

ये भारत की चुनिंदा सफल कॉमेडी फ्रेंचाइज में से एक है. साजिद इसे बेहतर और बड़ा बनाने में लगे हुए हैं. ‘हाउसफुल 5’ को ‘दोस्ताना’ वाले डायरेक्टर तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट 6 जून 2025 बताई जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER