बॉलीवुड / फिल्म पाने के लिए शिल्पा ने किया दीपिका को कॉपी, लाइव शो में डायरेक्टर को मारी लात

Zoom News : Mar 03, 2022, 07:27 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों छोटे पर्दे पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (Indias Got Talent) शो को जज कर रही हैं. इस शो में शिल्पा अपने को-जजेस के साथ अक्सर मजाक-मस्ती करती रहती हैं. अब इस शो में फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) चीफ गेस्ट के रूप में नजर आएंगे. इसका एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रोहित के साथ कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

चेन्नई एक्सप्रेस का सीन किया रीक्रिएट

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का एक सीन रीक्रिएट करते नजर आते हैं. अगर आपने ये फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि एक सीन में दीपिका पादुकोण बेड पर शाहरुख खान को किक मारती हैं जिससे वह बेड से नीचे गिर जाते हैं. अब इस सीन को शिल्पा और रोहित ने मिलकर रीक्रिएट किया है. 

सबके सामने डायरेक्टर को मार दी लात

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा (Shilpa Shetty) बेड पर दीपिका की तरह नींद में बड़बड़ाने लगती हैं तभी रोहित उन्हें हैरान होकर देखने लगते हैं. इसके बाद शिल्पा, रोहित को किक मार देती हैं जिससे वह बेड से नीचे गिर पड़ते हैं. इस सीन को देखकर शो के बाकी जजेस किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह की हंसी नहीं रुकती और वे ठहाका मारकर हंसने लगते हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बताते चलें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  ने डायरेक्ट किया था जो साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बीते दिनों 'हंगामा 2' में नजर आई थीं. अब वह आने वाले दिनों में फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी होंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER