Instagram / इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी के हुए 17 मिलियन फॉलोवर्स, जाहिर की अपनी खुशी

Zoom News : Jul 20, 2020, 02:26 PM

By News Helpline – Mumbai | बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। अपने फिटनेस और खूबसूरती से हजारों-करोडो़ लोगों को इंस्पायर करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फैन फॉलोवर्स की संख्या 17 मिलियन तक पहुँच गईं है, जिससे वे बेहद ही खुश है। 

शिल्पा ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है, और अपने फैंस के लिए एक थैंक्यू मैसेज भी लिखा है। शिल्पा ने अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा दिल खुशियों से भरा हुआ है इसलिए मेरे स्टेप में स्प्रिंग लगा हुआ है। 17 मिलियन स्ट्रांग इंस्टाग्राम फैमिली होने के लिए आप सबको एक बड़ा वाला थैंक्यू।"

उन्होंने आगे अपने मैसेज में लिखा, "1+7= 8 होता है, और 8 नंबर हमेशा से ही मेरे लिए स्पेशल रहा है, क्योंकि मैं नंबर 8 हूँ। वे कहते हैं कि 'नंबर 17 ये बताता है कि अपनी जिंदगी में आपने सही रास्ता चुना है, बस आपको उसपर चलते रहना है।' और मैं इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकती। आपके प्यार, सपोर्ट और विश्वास ने मुझे जिंदगी में हमेशा चलते रहने सिखाया है, और मैं नहीं बता सकती कि आप लोग मेरे लिए क्या हो?"

उन्होंने आखिरी में फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा, "मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप सभी लोगों से इतना प्यार पा कर मैं बहुत ही सौभाग्यशाली महसूस कर रहीं हूँ, और मैं प्रार्थना करती हूं कि ये ब्युटीफुल जर्नी हमें साथ में नई ऊंचाइयों और सक्सेस की ओर ले जाए। बहुत बहुत धन्यवाद।"

शिल्पा ने जो बूमरैंग वीडियो शेयर किया है उसमें वे खुशी से उछलते और दौड़ते हुए नजर आ रहीं हैं। शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे काफी लंबे समय के बाद जल्द ही एकबार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। वे फिल्मों जैसे "निकम्मा" और "हंगामा 2" में दिखाई देगी। 

बता दे निकम्मा का डायरेक्शन शब्बीर खान कर रहे हैं और इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया भी लीड रोल में है। वही हंगामा 2 की बात करें तो उसे प्रियदर्शन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में परेश रावल और मिजान जाफरी भी मुख्य किरदारों में है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER