स्पोर्ट्स / शिमरोन हेटमायर ने अपनी प्रेमिका उमराव निरवानी से की सगाई, देखे फोटो

Jansatta : Dec 29, 2019, 07:52 AM
स्पोर्ट्स डेस्क | वेस्टइंडीज के युवा विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हेटमायर ने शानदार शतक जड़कर विंडीज को जीत दिलाई थी। भारतीय सरजमीं पर हेटमायर का बल्ला हमेशा ही चला है। आईपीएल में अगला सीजन हेटमायर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। ऑक्शन के कुछ दिन बाद ही हेटमायर के लिए एक और खुशी का मौका आया। दरअसल, क्रिसमस के मौके पर हेटमायर ने अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को शादी के लिए प्रपोज किया। इस बात का खुलासा निरवानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया। निरवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंगूठी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ क्रिसमस के दिन मुझे मेरे प्यार ने शादी के लिए प्रपोज किया और मैंन हां कह दिया। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हेटमायर को भी टैग किया।

गयाना की रहने वाली निरवाली और हेटमायर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। निरवानी हेटमायर का कोई भी मैच मिस नहीं करती हैं। यहां तक कि जब हेटमायर भारत के खिलाफ खेल रहे थे तो वह सुबह 4 बजे उठकर टीवी पर मैच को एन्जॉय करती थीं। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज का मैच 1:30 बजे से मैच खेला जाता था, उस दौरान गयाना में सुबह के 4 बज रहे होते थे लेकिन निरवानी हेटमायर को देखने के लिए सुबह-सुबह टीवी खोलकर बैठ जाती थीं।

हालांकि, आईपीएल का पिछला सीजन उनके लिए अच्छा नहीं रहा था, लेकिन विंडीज की ओर से खेलते हुए उन्होंने भारत के खिलाफ हर बार रन बनाए हैं। पिछले सीजन विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम ने उन्हें 4 करोड़ 20 लाख में खरीदा था। आईपीएल 2019 में खेले गए 5 मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ 90 रन ही निकले थे। जिसके बाद रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया। इस साल हुए ऑक्शन में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 7 करोड़ 75 लाख में खरीदकर अपने साथ जोड़ा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER