एंटरटेनमेंट / शर्टलेस होकर स्विमिंग पूल में नहाते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला - वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 23, 2021, 02:07 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 13 (Bigg Boss14) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विमिंग पूल में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंदाज देखने लायक है। सिर्फ इतना ही नहीं बिग बॉस 13 जीतने के बाद से सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और जब भी एक्टर कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं वह वायरल होने लगता है। 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस वीडियो में बिल्कुल शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं यह वीडियो को शॉर्ट स्लो मोशन में लिया गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ पूल में छलांग लगाते हैं और फिर तैरते हुए पूल के दूसरे किनारे पर जाते हैं और फिर थम्प अप करते हुए स्माइल करते हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ का अंदाज फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में रहते हुए लोगों का खूब दिल जीता था। उनका अंदाज और उनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आया था। बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर भी खूब रिकॉर्ड बनाए थे। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रखा था। इससे पहले वह 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' में भी नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER