TV Show / 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में हो जाएगी नायरा की मौत, जानिए पूरा सस्पेंस..VIDEO

Zoom News : Jan 05, 2021, 10:59 PM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है (YRKKH)' में जबरदस्त मोड़ आ गया है। नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का कैरेक्टर बहुत जबरदस्त दौर से गुजरेगा। अगर टीवी शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में नायरा के कैरेक्टर की मौत होने वाली है। नायरा की मौत भी कुछ ऐसे अंदाज में होगी जो उनके फैन्स को जरूर हिलाकर रख देगी। वैसे बता दें कि इसी वजह से शो की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच बातचीत भी बंद है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गोयनका परिवार अपनी कुलदेवी के दर्शनों के लिए जा रहा है। लेकिन जैसे ही वह लौट रहे होते हैं उनकी बस का एक्सिडेंट हो जाता है। इस तरह नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बाकी परिवार के साथ वापिस नहीं लौटेगी। सिर्फ कार्तिक और नायरा ही बस में रह जाएंगे और वह कहती है कि अब वह किसी भी तरह नहीं बच पाएगी। इसलिए उसे चले जाना चाहिए। लेकिन कार्तिक पसोपेश में पड़ जाएगा और इश तरह दर्शकों को जोर का सदमा लगने वाला है।  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा का अंतिम संस्कार कर रहे हैं। दिलचस्प यह है कि शो के प्रोड्यूसर राजन शाही नायरा की मौत को लेकर बाकी टीम के लोगों से सहमत नहीं थे। इसी वजह से उनके और एक्ट्रेस के बीच माहौल तल्ख भी हो गया। लेकिन नायर की मौत की खबर आने के बाद से सीरियल के फैन्स में जबरदस्त खलबली मची हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER