भोपाल / शिवराज ​सिंह चौहान ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, चौथी बार बने मध्यप्रदेश के सीएम

First India News : Mar 24, 2020, 07:00 AM
भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वे चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं। उनके साथ सोमवार को मंत्रियों को शपथ नहीं दिलाई गई। सीएम पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी सबसे पहली प्राथमिकता COVID-19 से मुक़ाबला है। 

बीजेपी विधायक दल की विशेष बैठक :

इससे पहले शाम सात बजे यहां हुए बीजेपी विधायक दल की विशेष बैठक में उन्हें निर्विरोध नेता चुना गया। बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद अपने सम्बोधन में चौहान ने कहा कि हम परिश्रम की पराकाष्ठा दिखाएंगे। जाने वाली सरकार सब तबाह कर गई है। इसके एक नहीं अनेक उदाहरण हैं लेकिन मैं उसमें नहीं जाना चाहता।

सबसे पहले कोरोना का संकट:

सीएम शिवराज ने कहा कि सबसे पहले कोरोना का संकट है। हमारे कार्यकर्ताओं तथा जनता से अपील है कि यह जश्न का समय नहीं है। ये तत्काल काम में जुटने का समय है। कोई घर से बाहर ना निकलें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो इच्छा शक्ति दिखाई है उससे जुड़ना है। संपर्क की चेन तोड़ना है। कोई समारोह नहीं होगा। शपथ लेने के तत्काल बाद वल्लभ भवन (प्रदेश मंत्रालय) में बैठ जाउंगा, कोरोना से निपटने के लिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER