Bollywood / फिर से शुरू होने वाली है अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:12 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म की शूटिंग जल्द ही एक बार फिर से शुरू होने वाली है। पूरे देश में फैले कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, और अब एक बार फिर चीजें धीरे-धीरे पटरी पर आ रहीं हैं तो ऐसे में फिल्म की शूटिंग भी फिरसे शुरू करने की प्लानिंग बना ली गई है। 

फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त 2020 से शुरू होगी। 

उन्होंने यह भी बताया कि अभी शूटिंग के 10 दिन के शेड्यूल को पूरा किया जाएगा। उसके बाद सितंबर महीने के आखिरी में चार दिनों की शूटिंग की जाएगी। बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हो चुकी है। और 24 अगस्त से 10 दिन के शेड्यूल को मुंबई में शूट किया जाएगा। 

फिल्म में नीना गुप्ता और कवंलजीत सिंह सेठ भी नजर आएंगी। फिल्म को काशवी नायर डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

इस फिल्म के जरिए अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हालांकि इन दोनों के अपकमिंग फिल्म के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER