Entertainment News / पहली बार अर्जुन कपूर ने 'सिंघम अगेन' में खूंखार विलेन के रोल पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बताया

Zoom News : Feb 22, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: बॉलीवुड मसाला फिल्मों के दीवानों के कई साल से रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' के सीक्वल का इंतजार है।  बीते साल फिल्म 'सिंघम अगेन' का ऐलान हुआ और लोगों का एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। वहीं फिल्म की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट ने फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बज बना दिया। अब हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म के विलेन के चेहरे से पर्दा हटाया। जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया, क्योंकि यह खूंखार विलेन कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं। अब अर्जुन कपूर ने अपने इस खलनायक के किरदार को लेकर खुलकर बात की है।  

डायरेक्टर के साथ मिलकर प्रयोग में है यकीन

अर्जुन कपूर को 'सिंघम अगेन' में खलनायक के रूप में उनके निर्दयी दुष्ट रूप के लिए खूब प्यार मिल रहा है, उनका का कहना है कि उन्हें कोई भी भूमिका निभाना पसंद है जो उनके निर्देशक को लगता है कि वह उनके के लिए परफेक्ट है। अर्जुन का कहना है कि यह उनका प्यार है सिनेमा के लिए जो उन्हें उन भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है जिन्हें वह स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं!

मुझे एक्टिंग से प्यार है 

अर्जुन अपने करियर की शुरुआत पर बात करते हुए कहते हैं, "जब मैं अभिनय के बारे में जानना चाहता था, तो मैं सिर्फ अभिनय करना और कैमरे का सामना करना चाहता था। मैं कभी भी इस बात पर केंद्रित नहीं था कि मुझे स्क्रीन पर किस रोल के लिए चुना गया है। मैं वही जुनून और खुशी महसूस करना चाहता था जो मैंने अभिनेताओं को शॉट देते समय महसूस करते देखा था। मैं कैमरे के सामने आने की हड़बड़ी महसूस करना चाहता था और अच्छा काम करने के लिए बहुत मेहनत करना चाहता था।"

अर्जुन ने खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि इश्कजादे में नायक की भूमिका निभाने के लिए उनका ऑडिशन लिया जा रहा है। वह कहते हैं, "मुख्य भूमिका के तौर पर लॉन्च होना इसलिए भी हुआ क्योंकि आदित्य चोपड़ा ने देखा कि मेरे अंदर स्क्रीन पर हीरो के रूप में अभिनय करने की आग है। मैंने यह जानते हुए कभी ऑडिशन नहीं दिया कि इशकजादे में मुख्य भूमिका के लिए मेरा ऑडिशन किया जा रहा है! जब मुझे यह भूमिका मिली तो मैं अभिभूत हो गया। मुझे आज भी वह दिन याद है। यह शायद मेरे जीवन के सबसे ख़ुशी के दिनों में से एक था।"

मैं कभी इंसेक्योर नहीं रहा 

अभिनेता भावनात्मक रूप से कहते हैं, “मेरे अंदर केवल इस बात के लिए आभार है कि मुझे अभिनय करने का मौका मिलता है और मैं हर दिन वही कर रहा हूं जो मुझे पसंद है। इसलिए, मैं कभी भी  इंसेक्योर एक्टर नहीं रहा। मैंने मुख्य भूमिका निभाई है, मैं अपने समय में 'गुंडे' में दो हीरो वाली फिल्म करने वाला, 'मुबारकां' में एक ग्रुप में काम करने वाला पहला, 'की एंड का' में करीना कपूर खान के हाउस हसबैंड हीरो का किरदार निभाने के लिए चुना गया था।और अब मैं एक पूर्णतः एंटी-हीरो की भूमिका निभा रहा हूं!''

लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्सुक

अर्जुन आगे कहते हैं, "मैं उन सभी निर्देशकों और निर्माताओं का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे चमकने का मौका दिया। इसलिए, मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज फिल्म निर्माता ने देखा कि मुझमें उनकी विशाल सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाने की क्षमता है, जिसमें इतने सारे सितारे हैं! मैं जानता हूं कि मैंने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो लोग मुझ पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER