Drugs Case / श्रद्धा कपूर ने किये कई खुलासे- आइलैंड पर ड्रग्स पार्टी हुई, सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे

Zoom News : Sep 26, 2020, 05:10 PM
Drugs Case: सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद श्रद्धा कपूर को आज NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया, पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बड़े-बड़े खुलासे किये। इस दौरान उन्होंने एक पार्टी का भी जिक्र किया। सुशांत सिंह राजपूत संग साल 2019 में फिल्म 'छिछोरे' में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर ने एनसीबी की पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत को वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखा था।

 अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज़ के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी। दोपहर तीन बजे हम वहां पहुंचे थे। लंच के बाद बोट में हम आइलैंड पर पहुंचे थे, जहां पर ड्रग्स और एल्कोहॉल की पार्टी हुई थी। इसमें हम म्यूज़िक पर देर रात के नाचे थे। लेकिन मैंने उस पार्टी में ड्रग्स लिया नहीं था।

रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है। श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ को 3 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस सुबह 11।45 बजे पहुंच गई थीं। 

बता दें कि एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा श्रद्धा और सारा अली खान से पूछताछ करने के लिए एनसीबी बिल्डिंग गए। दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के चैट के साथ कन्फ्रंटेशन टीम के बाकी लोग कर रहे हैं। चैट के बारे में कई सवाल किए गए है। अभी कन्फ्रंटेशन लंबी चलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER