Bollywood / हैप्पी बर्थडे बापू- श्रद्धा कपूर

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पापा और एक्टर शक्ति कपूर का आज जन्मदिन है। एक्टर शक्ति कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में निगेटिव किरदार निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शक्ति आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन पर शक्ति को उनके दोस्तों और फैंस से बहुत शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। 

वही उनकी बेटी श्रद्धा ने भी अपने पापा को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है। श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर पापा शक्ति कपूर की एक पुरानी फोटो शेयर की है, और साथ ही कैप्शन दिया, "बर्थडे बापू शक्ति कपूर!!! हैप्पी बर्थडे मेरे प्रीशियस बापू। पूरे यूनिवर्स में मेरे सबसे अच्छे पापा और सुपरहीरो होने के लिए थैंक्यू।"

श्रद्धा कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें शक्ति कपूर काफी यंग नजर आ रहें हैं, और उनका अंदाज देखने लायक है। शक्ति ग्रीन टी-शर्ट और जीन्स पहने नजर आ रहें हैं।  

श्रद्धा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर शक्ति कपूर को जन्मदिन की बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें शक्ति कपूर अपने विलेन के किरदार के साथ ही अपनी कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं।  

आज भले ही शक्ति बड़े पर्दे पर अपना जादू नही दिखा पाते, लेकिन 90 दशक के दिनों वो हीरो हुआ करते थे। शक्ति कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1977 में फिल्म 'खेल खिलाड़ी का' से की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भी लीड रोल में थे। वहीं इसके बाद शक्ति ने दो और फिल्में 'कुर्बानी' और 'रॉकी' में काम किया, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था। 

 इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। शक्ति ने अपने अबतक के करियर में लगभग 700 फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER