बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत का Video हुआ वायरल, कहा था- अपनी बहन प्रियंका के हूं सबसे करीब क्योंकि...

NDTV : Aug 10, 2020, 08:19 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर भी कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के एक इंटरव्यू का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से पूछा जाता है कि आप सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? इस पर एक्टर कहते हैं, "वैसे तो मैं सबके करीब हूं लेकिन मैं अपनी एक बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हूं, क्योंकि वह मुझे समझती थी।" वहीं, जब एक्टर से पूछा जाता है कि आपका 'पवित्र रिश्ता' किसके साथ है, तो इस पर सुशांत फिर से प्रियंका का नाम लेते हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। 'छिछोरे' एक्टर अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को मृत पाए गए थे। एक्टर के निधन के बाद पूरा देश सदमे में आ गया था। एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे, जिसको लेकर जनता लगातार सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER