बॉलीवुड / श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने HOT LOOKS से मचाया कहर, वायरल हुई तस्वीरे

News18 : Mar 03, 2020, 10:43 AM
मुंबई: टीवी स्टार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों खबरों में बनीं हुई हैं, पहले मामा की शादी की तस्वीरों ने उन्हें सुर्खियों में ला खड़ा किया। अब शादी के बाद एक बार फिर से पलक तिवारी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है, जिन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ()Kiara Advani) को टक्कर देती नजर आ रही है।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने कियारा आडवाणी की फोटो थीम पर एक शूट कराया, जिसमें वो काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। पलक ने भी पत्तों के पीछे खड़े होकर फोटो के लिए पोज दिया हैं। तस्वीरों में उन्होंने जो एक्सप्रेशन दिए हैं, वो कमाल के हैं।

View this post on Instagram

Peek-a-boo Shot by @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सोशल मीडिया पर श्वेता और पलक की जो तस्वीरें वायरल होती हैं, उसमें वो मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें लगती हैं। पलक की तस्वीरों को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि स्टाइल में किसी से पीछे नहीं हैं।

श्वेता के दो बच्चों में पलक बड़ी हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में श्वेता ने अपने भाई की शादी की तस्वरों को शेयर किया था, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग को देखा जा सकता है। पलक ने अभी तक टीवी या बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। इस शादी के बाद 8 अक्टूबर साल 2000 में पलक की जन्म हुआ था। बेटी के जन्म के बाद से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और साल 2013 में श्वेता ने राजा से अलग होने का फैसला लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER