बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ और शहनाज ने एक दूसरे से कह दी दिल की बात, sidnazz का दिखा रोमांस

Zoom News : Jan 29, 2020, 10:16 AM
नई दिल्ली : बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) और शहनाज गिल (shehnaz gill) की दोस्ती शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। घर के बाहर फैंस ने इसे ‘सिडनाज’ (#sidnazz) का नाम दिया हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ-शहनाज के बीच दूरियां देखने को मिली थी। मगर ये दूरिया कुछ ही पल की थी। वहीं एक बार फिर सोमवार के शो में सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल एक दूसरे के करीब नज़र आ रहे हैं।

सोमवार के ऐपिसोड में शहनाज ने सिदार्थ से बात करते हुए बताती हैं कि वह टास्क के दौरान सिद्धार्थ के व्यवहार से आहत थीं,क्योंकि उन्होंने आरती को अपनी टोकरी भरने से रोक दिया था। जिसके बाद सिद्धार्थ कहते है की तुम प्रतिद्वंद्वी टीम से थी और तेरे को बचाने का कोई मतलब नहीं था। शहनाज़ ने आगे बताया कि मुझे बुरा लगता है जब तुम उन लोगों से बात करते हो जो लोग मुझे गालियां देते हैं।

शहनाज़ कहती हैं कि मैं चाहें किसी भी टीम में रहू जब भी कहीं मौका होगा मैं तुम्हारा साथ दूंगी। मेरे लिए सबसे पहले तुम हो। शहनाज ने कहा कि मुझे बुरा लगता है जब कोई तुम्हारे पास आता है और तुम्हारे बिस्तर में सोने की कोशिश करता है।सोमवार को शहनाज और सिद्धार्थ ने एक बार फिर से बेड शेयर किया।

वहीं सिद्धार्थ ने चेस टास्क को लेकर हुई गलतफहमी पर कहा कि मैं सबसे पहले तुम्हारा नाम आगे करना चाहता था लेकिन तुम्हें चिढ़ाने के लिए मैंने पहले आरती का नाम आगे कर दिया लेकिन इसके बाद मैं तुम्हारा नाम ही बढ़ाना चाहता था। क्योंकि बाद में मुझे पता चला कि सिर्फ एक ही सदस्य का नाम बढ़ा सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER