Entertainment / सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में नजर आएंगे सिद्धार्थ निगम

Zoom News : Sep 13, 2022, 11:18 PM
Entertainment | Dhoom 3 और Munna Michael जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर Siddharth Nigam ने कंफर्म किया है कि वह सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में काम करते नजर आएंगे। फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट दबंग खान ने पिछले दिनों एक वीडियो के साथ किया था जिसमें उनका लुक रिवील किया गया था। अब Siddharth Nigam ने भी फिल्म से अपना लुक रिवील कर दिया है।

लंबे वक्त से कर रहे हैं मनोरंजन जगत में काम

धूम-3 में आमिर खान के बचपन का रोल प्ले कर चुके एक्टर Siddharth Nigam लंबे वक्त से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं। उन्होंने साल 2014 में आए धारावाहिक     Maha Kumbh के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में सिद्धार्थ रुद्र का किरदार निभाते नजर आए थे। इसके बाद वह Peshwa Bajirao, Chandra Nandini और Aladdin जैसे शोज में काम करते नजर आ चुके हैं।

कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ

टीवी शोज और बड़े पर्दे पर काम करने के अलावा सिद्धार्थ निगम ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। Teri Aadat, Chup, Hone Laga Tumse Pyaar, Mere Sanam, Wallah Wallah और Tum Mili जैसे गानों में सिद्धार्थ काम करते नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने Baalveer Returns जैसे शोज में गेस्ट अपीयरेंस भी दिया है।

लाइमलाइट से दूर बने हुए थे सिद्धार्थ निगम

बता दें कि सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। Siddharth Nigam ने अपनी बर्थडे पार्टी में अपनी मां के साथ इस बात का ऐलान किया कि वह दबंग खान की  फिल्म का हिस्सा होंगे। सिद्धार्थ की मां ने कहा कि फैंस बहुत वक्त से इस बारे में सवाल कर रहे थे कि वह कहां गायब हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER