मंनोरजन / फिर साथ आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल , दो और म्यूजिक वीडियोज में करेंगे रोमांस

AajTak : Apr 06, 2020, 05:45 PM

मुंबई: बिग बॉस 13 की फेवरेट जोड़ी सिडनाज का पहला म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा जबरदस्त हिट हुआ। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीता।अब सिडनाज के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है।

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिद्धार्थ और शहनाज दो और म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे। इन अपकमिंग म्यूजिक वीडियोज में भी सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। भुला दूंगा की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स भी सिडनाज की केमिस्ट्री को भुनाने की कोशिश में थे। बता दें, भुला दूंगा ने वीक टाइम में 45 मिलियन व्यूज पाए थे।

मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट रहे मयूर वर्मा ने स्पॉटबॉय को बताया कि सिडनाज के दो और म्यूजिक वीडियो पाइपलाइन में हैं। अब सिडनाज के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो कब तक रिलीज होंगे, ये कह पाना अभी थोड़ा मुश्किल ही होगा। क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड का काम ठप पड़ा है। सेलेब्स इन दिनों घर में लॉक हैं। ऐसे में सिडनाज के फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर सवाल उठाकर फंसीं देवोलीना

सिडनाज का गाना भुला दूंगा उनके फैंस को तो खूब पसंद आया था। लेकिन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को दर्शन रावल के गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री अच्छी नहीं लगी थी। देवोलीना का कहना था कि सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी बतौर कपल अच्छी नहीं लग रही थी। ऐसा कहने पर सिडनाज फैंस देवोलीना पर भड़क गए और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER