मंनोरजन / शिल्पा शिंदे के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, रिलेशनशिप पर कहा ये काफी....

News18 : Mar 14, 2020, 11:32 AM
मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' यूं ही टीवी का सबसे विवादित शो नहीं कहा जाता है। इस शो पर आए कंटेस्टेंट घर से बाहर निकलने के बाद भी आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं। वहीं 'बिग बॉस' के सीजन 13 की बात करें तो इस शो से कई कंटेस्टेंट को जबरदस्त शोहरत तो मिली लेकिन कई विवादों के घेरे में भी आ गए। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)। वो इस सीजन के विनर रहे और सोशल मीडिया पर उन्होंने जबरदस्त सपोर्ट भी जीता। वहीं इसके साथ-साथ उनसे कई विवाद भी जुड़े। सिद्धार्थ पर बिग बॉस-11 की विनर और कथित एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने गंभीर आरोप लगाए। वहीं सिद्धार्थ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू (Interview) में इन आरोपों पर जवाब दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने इस इंटरव्यू में शिल्पा के आरोपों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप और शहनाज गिल से रिश्ते को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने दिल्ली टाइम्स अखबार को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बातें की हैं। उन्होंने मिल रही फीमेल अटेंशन पर मुस्कुराते हुए कहा- 'ये काफी अमेजिंग है लेकिन ये लड़कियां कहां हैं? क्या वो केवल इंटरनेट पर ही हैं?'। इसके अलावा उन्होंने फिलहाल शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा- 'अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं'।

उनसे शिल्पा शिंदे के द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोपों को लेकर सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा- 'अगर आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो ये दिखाता है कि आप खुद से कितने इनसिक्योर  हैं। मैं केवल उन सभी के लिए खेद महसूस करता हूं। ये बहुत ही अजीब है, इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'। बता दें कि शिल्पा ने कहा था कि वो सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं। लेकिन उनका ये रिश्ता तनाव भरा था। उनका आरोप था कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ मारपीट और गाली गलौच करते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर भी चौंकाने वाली बात कही। सिद्धार्थ ने बताया कि 'मैं उसके संपर्क में नहीं हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसके शो को फॉलो नहीं कर रहा हूं। लेकिन मैं बिग बॉस खत्म होने के बाद अगर किसी कंटेस्टेंट से मिला हूं तो वो शहनाज है'। वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' पर ही ये कई बार कबूल कर चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER