मंनोरजन / जल्द ही टीवी स्क्रीन पर इस अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला?

Zoom News : Jul 07, 2020, 09:05 AM
New Delhi | खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) जल्द ही टीवी पर दिखाए देने वाले हैं। लेकिन इस बार उनके फैंस उन्हें शहनाज गिल (Shehnaz Gil) के साथ नहीं देख पाएंगे। बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss Season 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस के बीच में काफी पसंद किए जाते रहे हैं। बिग बॉस के बाद उन्हें एक म्युजिक वीडियो में देखा गया था। जिसमें वह शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। उनके इस म्युजिक वीडियो को यूट्यूब पर लाखों लाइक और व्यूज मिले हैं। 

हालांकि वर्तमान में स्टंट-आधारित रियलिटी शो का दसवां सीजन कलर्स टीवी पर धूम मचा रहा है। चैनल ने 27 जून से 'खतरों के खिलाड़ी 10' के नए एपिसोड प्रसारित करना शुरू कर दिया है। करण पटेल, अदा खान, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग सहित लोकप्रिय टीवी सेलेब्स ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' में ध्यान केंद्रित किया है। खबर है कि निर्माता 20 जुलाई को फिल्म सिटी, मुंबई में फिनाले एपिसोड के लिए शूट करेंगे

सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी 7' के विजेता रहे हैं, जबकि हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी 8' की पहली रनर-अप के रूप में उभरीं थीं। छोटे पर्दे के दोनों सितारों ने भी 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया है।

दरअसल रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद और फॉलो की जाने वाली शो में से एक है। हाल ही खबरों के अनुसार 'खतरों के खिलाड़ी’शो के निर्माताओं ने दो लोकप्रिय टीवी सेलेब्स से संपर्क किया है। जिसमें हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं।

वहीं चैनल की सीज़न बढ़ाने के लिए निर्माता ख़तरों के खिलाड़ी का एक विशेष संस्करण 'खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड' को पेश करने की योजना है बना रहे हैं। इस शो में भाग लेने के लिए निर्माता खतरों के खिलाड़ी के पुराने प्रतिभागियों को फिर से लेकर आ सकते हैं। खबर है कि इसमें निया शर्मा, रश्मि देसाई, एली गोनी सहित पूर्व प्रतियोगी देखे जा सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER