मंनोरजन / नागिन 4 में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, रश्मि देसाई संग करेंगे रोमांस?

AajTak : Mar 27, 2020, 09:44 AM
मंनोरजन: बिग बॉस में जानी दुश्मन की तरह पेश आए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि रश्मि के बाद सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो सकती है। शो में रश्मि देसाई शलाका का रोल कर रही हैं।

क्या नागिन 4 में होगी सिद्धार्थ की एंट्री?

खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 में सपेरे के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा इस शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आएगी। सिद्धार्थ नागिन 4 में शलाका के प्रेमी का रोल निभाएंगे, जो कि एक सपेरा भी होगा। सिद्धार्थ की मदद से ही शलाका अपनी दुश्मन बृंदा का सामना कर उसे हरा पाएगी। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की नागिन 4 में एंट्री लॉक हो चुकी हैं। वे जल्द ही इसकी शूटिंग भी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है। जैसे ही हालात सुधरेंगे सिद्धार्थ शूटिंग शूरू करेंगे।

दूसरी तरफ, इंडिया फॉरम को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने नागिन 4 में काम करने की खबरों को गलत बताया है। खैर, सच जो भी हो जल्द लोगों के सामने आ जाएगा। वैसे नागिन 4 के मेकर्स इस सीरीज को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। तभी बार बार ट्रैक चेंज कर रहे हैं। पहले मेकर्स ने जैस्मीन भसीन को रश्मि देसाई से रिप्लेस किया, इसके अलावा सायंतनी घोष का किरदार भी खत्म कर दिया।

बात करें सिद्धार्थ और रश्मि देसाई की तो, वे सीरियल दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच की ये लड़ाई बिग बॉस 13 में भी दिखी। उनके बीच जबरदस्त झगड़े हुए। लेकिन शो के अंत तक उनके बीच रिश्ते नॉर्मल हो गए थे। अब फैंस दोनों की जोड़ी को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER