बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ का शहनाज के सामने छलका दर्द, बताया ये घटना आज भी देती है तकलीफ

AMAR UJALA : Feb 06, 2020, 09:39 AM
बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी निजी जिंदगी पर घर में ज्यादा बात करते नहीं दिखे। वो ज्यादातर शो में खेल की रणनीति और कंटेस्टेंट की ही बात करते दिखे। इस बीच हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक दोस्त को खोने का दर्द जाहिर किया। साथ ही शहनाज को समझाया कि वो ऐसा कभी भी न करें।

चार फरवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) को समझाते हुए नजर आए थे। सिद्धार्थ शहनाज के साथ गॉर्डन एरिया के पास बैठे थे। तभी उन्होंने शहनाज से पूछा कि 'जब उनकी लड़ाई होती है तो वह खुद को क्यों मारती हैं?' जवाब में शहनाज कहती हैं- 'मैं अपने बंदों के बिना नहीं रह पाती हूं।' 

शहनाज ने आगे कहा- 'अभी जो कुछ मिल रहा है ये सब मेरे पास नहीं था। ये सब चला जाएगा तो मैं खुद को खो दूंगी।' शहनाज की बात सुनकर सिद्धार्थ ने उन्हें समझाते हुए कहा- 'जिंदगी में कभी भी कोई परेशानी आए तो खुद को कभी भी तकलीफ मत देना। तुम्हीं वो इंसान हो जो सब सही कर सकते हो। 

सिद्धार्थ ने आगे कहा- 'मैं ये सब तुम्हें इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने भी अपना एक ऐसा ही दोस्त खोया है। जब भी तुम किसी परेशानी में हो तो मुझे बिना डरे फोन करोगी। वादा करो।' सिद्धार्थ की इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) की बात कर रहे थे। प्रत्युषा सिद्धार्थ के साथ 'बालिका वधू' सीरियल में थीं। इस शो में यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। 

प्रत्युषा काफी वक्त तक इस सीरियल से जुड़ी रहीं। प्रत्युषा के शो छोड़ने के बाद तोरल रसपुत्र ने शो में आनंदी का किरदार निभाया था। प्रत्युषा ने साल 2016 में मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि वो ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से किसी बात को लेकर परेशान थीं। जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER