Cricket / शादी के 8 साल बाद अलग हुए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

Zoom News : Sep 07, 2021, 11:02 PM

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम में अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से शादी के लगभग नौ साल बाद अलग हो गए हैं। अक्सर क्रिकेट बिरादरी के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक के रूप में सम्मानित, धवन और आयशा को शुरू से ही स्वर्ग में बना मैच माना जाता है। लेकिन वर्षों तक एक-दूसरे की तारीफ करने के बाद, धवन और आयशा ने तलाक की खट्टी गोली काटने का फैसला किया |


46 वर्षीय आयशा ने सोमवार (6 सितंबर) को इंस्टाग्राम पर भारत के बड़े नामी बल्लेबाज से अलग होने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लंबी पोस्ट में तलाक दिखाया। आयशा मुखर्जी की शादी पिछले दिनों एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। उसके साथ, उसने 2000 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम आलिया रखा। और उन्होंने 2005 में रिया नाम की एक और बेटी को जन्म दिया।


इससे सहमत होना मुश्किल हो सकता है, हालांकि शिखर और आयशा ने एक-दूसरे को इंटरनेट की ताकत के माध्यम से पाया। धवन अपने फेसबुक फीड पर स्क्रॉल करने लगे और उन्हें आयशा की तस्वीरें देखने को मिलीं। बाद में पता चला कि फेसबुक पर शिखर और आयशा के बीच हरभजन सिंह का आपसी दोस्त था।


धवन और आयशा ने 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े को 2014 में एक बेबी बॉय जोरावर का आशीर्वाद मिला था।


इस बीच, धवन के पेशेवर करियर के बारे में बात करते हुए, स्टाइलिश बाएं हाथ के खिलाड़ी अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक्शन में दिखाई देंगे, जो 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में आयोजित किया जाएगा। जुलाई में, धवन ने भारत की व्हाइट-बॉल टीम का नेतृत्व किया। जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER