बॉलीवुड / गायिका नेहा भसीन ने किया खुलासा, किया गया 10 साल की उम्र में उनका यौन शोषण

Zoom News : Nov 21, 2020, 06:07 PM
MH: किसी भी जीवन में, यौन शोषण का सामना करना एक बड़ा आघात है। भारतीय संगीत उद्योग में अपनी पहचान बनाने वाली गायिका नेहा भसीन ने अपने साथ हुए उत्पीड़न का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे 10 साल की उम्र में उनके साथ किसी ने दुर्व्यवहार किया। नेहा भसीन ने आईएएनएस एजेंसी से बात करते हुए कहा, "मैं 10 साल की थी। मैं हरिद्वार गई, यह भारत के सबसे धार्मिक स्थानों में से एक है। मेरी मां मुझसे थोड़ी दूरी पर थीं। अचानक एक व्यक्ति आया और मुझे हाथ लगाया। पीछे से। मैं चौंक गया। मैं बस वहाँ से भाग गया। फिर कुछ साल बाद एक आदमी ने मुझे गलत तरीके से एक हॉल में छुआ।

नेहा ने आगे कहा, "मैं अभी भी उन वाक्यों को याद करती हूं। मुझे लगा कि यह मेरी गलती थी। मेरे साथ ऐसा हुआ। अब लोग सोशल मीडिया पर आते हैं और मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से आपका शोषण करते हैं। मैं इसे बिना चेहरे के आतंकवाद मानती हूं।

नेहा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया

इसके अलावा नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने के बारे में भी बात की। के-पॉप बैंड बीटीएस के प्रशंसकों द्वारा नेहा को ट्रोल करना सही था। उन्होंने इस बारे में कहा, 'यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने एक और गायक का समर्थन किया। मैंने के-पॉप बैंड के लिए कुछ भी बुरा नहीं कहा। मैंने सिर्फ इतना कहा कि मैं उस बैंड का प्रशंसक नहीं हूं और तभी से मुझे ट्रोल किया जाने लगा। बलात्कार की धमकी से लेकर मौत की धमकी तक, मैंने सब कुछ देखा है। मैं चुप नहीं बैठती। मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

आपको बता दें कि नेहा भसीन अपनी बेबाक और गायन शैली के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने मेरे भाई की दुल्हन, टाइगर ज़िंदा है, कालाकांडी, फोर्स और भारत जैसी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। इसके अलावा नेहा को उनके सिंगल्स और एल्बम गानों के लिए भी पसंद किया जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER